HomeAatomobailआ गई धूम मचाने Hero की इलेक्ट्रिक Splender जो एक बार चार्ज...

आ गई धूम मचाने Hero की इलेक्ट्रिक Splender जो एक बार चार्ज होने पर चलती हे 240 km जानिए माइलेज और दमदार फिचर्स 

आ गई धूम मचाने Hero की इलेक्ट्रिक Splender जो एक बार चार्ज होने पर चलती हे 240 km जानिए माइलेज और दमदार फिचर्स 

Electric Hero Splendor: आ गई 240 किमी की दमदार रेंज वाली Electric Hero Splendor bike, देखें डिटेल ? भारतीय बाजार में इन दिनों एक इलेक्ट्रिक वाहन(इलेक्ट्रिक ) की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसी तरह की नस में, बाजार में नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और स्कूटर भी पेश किए जा रहे हैं। इस साल कई परी कथा कंपनियों ने उत्कृष्ट बैटरी जीवन के साथ एक इलेक्ट्रिक बाइक का अनावरण किया है।

ये भी पढ़े खाचरोद मंडी में सोयाबीन की यह बेस्ट क्वालिटी 6000 पार

एक ही एपिसोड में, लोग विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सोचना शुरू कर रहे हैं जो देश में सबसे लोकप्रिय हैं। हां .. अतीत में, हीरो मोटोकॉर्प ने ब्रांड विदा (वीआईडीए) इलेक्ट्रिक पावर लॉन्च की और इसके साथ, प्रक्रिया शुरू हो गई है कि स्प्लेन्डर इलेक्ट्रिक के बिना समय भी लॉन्च किया जा सकता है। वास्तव में, जिस तरह से प्रकृति इलेक्ट्रिक कारों पर बनाई गई है,

ये भी पढ़े: वजन घटाने के लिए डाइट में शामिल करें बेसन की रोटी, हेल्थ को मिलेंगे कई फायदे

यदि आप इसे देखते हैं, तो हीरो मोटोकॉर्प जैसी इस श्रेणी की कंपनी में शामिल होना बहुत महत्वपूर्ण है। हीरो स्प्लेंडर कंपनी की सबसे अच्छी बिकने वाली साइकिल है, जो सामान्य लोगों की एक पसंदीदा बाइक भी है जो इसकी उपस्थिति और विशेषताओं के साथ है। उस स्थिति में, यदि हीरो मोटोकॉर्प भविष्य में अपने नए ईवी उत्पाद के अनुपालन के तहत हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक पेश करता है, तो यह मास्टरस्ट्रोक की तरह दिखेगा और यह मूल कंपनी सभी कंपनियों के पावर स्कूप को सदमे से बाईपास कर सकती है।

ये भी पढ़ें: हींग की खेती से होंगे महीने में लाखों का मुनाफा, जानिए हींग की खेती में लागत

हालांकि, कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है कि हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विभाग के लिए पहली इलेक्ट्रिक बाइक भविष्य में लॉन्च की जाएगी। यदि रिपोर्ट का मानना ​​है कि भविष्य में हीरो स्प्लेन्डर इलेक्ट्रिक (हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक) लॉन्च किया जा सकता है। जिनकी बैटरी दूरी 240 किमी तक हो सकती है। हालांकि, मुझे बताएं कि पिछले साल मुंबई आधारित गोगोआ 1 नामक एक कंपनी ने हीरो स्प्लेन्डर इलेक्ट्रिक कन्वेंशन किट लॉन्च किया, जो 35 हजार रुपये से अधिक मूल्यवान था। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट का बैटरी जीवन 151 किमी तक पहुंच सकता है और इसकी गारंटी 3 साल तक है।

मंदसौर मंडी आज का भाव गेंहू सोयाबीन में जोरदार तेजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

close