Homeकिसान न्यूज़iffco job requirements 2021 ऐसे करें घर बैठे आवेदन

iffco job requirements 2021 ऐसे करें घर बैठे आवेदन

iffco job requirements 2021 ऐसे करें घर बैठे आवेदन

इफको कंपनी के बारे में

देश की सबसे बड़ी सहकारी समिति इफको में लंबे समय बाद भर्तियां निकली है। अगर आप किसान है तो इफको कंपनी के बारे में जरूर जानते होंगे । इफको कंपनी एक प्रकार से किसानों के क्षेत्र में काम काने वाली कंपनी है जो खाद, उर्वरक, कीटनाशक , बीज का निर्माण और विपरण करती है। खाद कीटनाशक के मामले में यह देश की सबसे बड़ी सहकारी कंपनी है। जो भारत के सभी किसानी क्षेत्र से जुडी है ।

इस पद के लिए आवेदन 28 फरवरी 2021 को समाप्त होने जा रहे हैं। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे इफको की ऑफिशियल वेबसाइट, iffco.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Iffco job आवेदन के लिए योग्यता

इफको भर्ती 2021 के अंतर्गत मैनेजमेंट ट्रेनी (फाइनेंस एवं एकाउंट्स) पद के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से कॉमर्स में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो और चार्टर्ड एकाउंटेंट हों। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 मार्च 2021 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, अधिकतम आयु सीमा में ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 5 वर्ष की छूट का प्रावधान किया गया है।

Iffco के लिए ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवार इफको की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाएं और फिर मैनेजमेंट ट्रेनी के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद भर्ती विज्ञापन पीडीएफ फॉर्मेट में ओपेन होगा। ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक अधिसूचना में ही दिया गया है। हालांकि, उम्मीदवार उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं।

iffco mt सैलरी

इफको में मैनेजमेंट ट्रेनी (फाइनेंस एवं एकाउंट्स) के पद पर चयनित उम्मीदवार को कंपनी द्वारा निर्धारित पे-स्केल रुपये 55000-130000 के अनुसार प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी। इस पद के लिए निर्धारित सीटीसी 15 लाख प्रति वर्ष है। 

जो भी लोग इस iffco job के

लिए योग्य है उनसे यह पोस्ट जरूर शेयर करें

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

close